बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'तीन गोली मारा है, पापा बचेंगे तो होगी पढ़ाई नहीं तो...' इतना कहते ही फूट पड़ी बेटियां

पटना के रामकृष्णा नगर में एक व्यक्ति को अपराधियों ने तीन गोली मार दी. एक गोली सिर में लगी, दो गोली पांव में लगी है. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. पढ़ें रिपोर्ट.

By

Published : Aug 7, 2021, 2:34 AM IST

पटना
पटना

पटना: राजधानी (Patna) के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के सद्भावना नगर रोड नंबर 1 में एक व्यक्ति को अपराधियों ने तीन गोली मार दी. एक गोली उनके सिर पर लगी, दो गोली पैर में लगी. लोगों ने बताया कि जहानाबाद (Jahanabad) का रहने वाला सकलदेव साह हर दिन की तरह मजदूरी करके अपने घर लौटे थे. साइकिल ठीक करवाने के लिए पास के ही बाजार गए हुए थे. लौटने के क्रम में अपराधियों ने गोली मार दी.

यह भी पढ़ें- पटना में सुबह-सुबह CPWD के ठेकेदार को अपराधियों ने मारी गोली

घटना के बाद आसपास के इलाके के लोग जब तक अपराधी को पकड़ पाते, तब तक अपराधी भाग निकले थे. मौके से भाग रहे अपराधी के एक पैर का जूता पुलिस ने बरामद किया है. घटनास्थल पर मौजूद मृतक मजदूर की बेटियों ने पिता की मौत पर चिंता जताई. रो-रोकर कहने लगी अब हमारा ध्यान कौन रखेगा.

देखें रिपोर्ट

बता दें कि घटना के बाद अपराधी गोकुल लेन से होते हुए आगे की ओर भाग रहे थे. अपराधी सीसीटीवी में दिख रहे हैं. अपराधी भागने के दौरान गोकुल के पास बाइक से गिरते-गिरते बचे भी थे. पिता के जाने के गम में बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है. पिता की मौत के बाद बेटियों को पढ़ाई बंद होने की चिंता सताने लगी है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में अपराधियों की बल्ले-बल्ले, अब मुखिया पति को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details