बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: दुकान में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

घटना के बाद वहां पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस दौरान कार चालक अपने सहयात्री के साथ गाड़ी को  छोड़कर फरार होने में सफल हो गया.

By

Published : Nov 18, 2019, 3:24 PM IST

तेज रफ्तार कार दुकान में जा घुसी

पटना: राजधानी के पाटलिपुत्रा थाना अंतर्गत पाटलीपुत्रा गोलंबर के पास एक तेज रफ्तार कार दुकान के अंदर घुस गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना के बाद कार चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया.

घटनास्थल पर तैनात पुलिस बल

कार छोड़कर चालक फरार
घटना के बाद वहां पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि इस दौरान कार चालक अपने सहयात्री के साथ गाड़ी को छोड़कर फरार होने में सफल हो गया. बताया जा रहा है कि जिस दौरान यह घटना हुई उस समय दुकान में 2 लोग मौजूद थे. घटना में दोनों लोग काफी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- पटना : 16 लाख घूस लेते इंजीनियर चढ़ा निगरानी के हत्थे, कई ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पाटलिपुत्र थाने के दारोगा ज्ञानेश्वर प्रसाद सिंह मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस मामले पर दारोगा ने बताया कि कार काफी तेज रफ्तार में थी. टर्निग पर कार चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वह सामने के दुकान में जा घुसी. घटना में एक बिजली का खंभा भी टूट गया. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. जल्द ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी.

घटनास्थल पर तैनात पुलिस बल

ABOUT THE AUTHOR

...view details