बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर में दोस्त ने पैसा देने के बहाने बुलाकर की अपने ही दोस्त की हत्या

परिजनों ने गर्दनीबाग थाना से संपर्क करने के बाद खोजबीन शुरू की. लेकिन इस दौरान दानापुर के घुड़दौड़ रोड में उसका शव मिला. वहीं शव का सिर ईंट पत्थरों से कूचकर फेंक दिया गया था.

By

Published : Aug 10, 2020, 8:51 PM IST

दानापुर
दानापुर

पटना(दानापुर):दानापुर में पैसे को लेकर एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी. गर्दनीबाग के रहने वाले सुदामा को उसके मित्र ने दानापुर में बुलाकर ईंट से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

'जान को खतरा है'
दानापुर में एक दोस्त ने बकाया रकम देने के बहाने बुलाकर दूसरे दोस्त की ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी. मामला दानापुर के घुड़दौड़ रोड की है. शव की पहचान पटना के गर्दनीबाग के रहने वाले सुदामा के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों की माने तो सुदामा रविवार को 2 बजे दिन में अपने भाई के पास फोन कर बताया कि वो दानापुर में है और उसकी जान को खतरा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने गर्दनीबाग थाना से संपर्क करने के बाद खोजबीन शुरू की. लेकिन इस दौरान दानापुर के घुड़दौड़ रोड में उसका शव मिला. वहीं शव का सिर ईंट पत्थरों से कूचकर फेंक दिया गया था. दानापुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. और हत्या की पीछे के कारणों की तफ्तीश में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details