बिहार

bihar

यूपी से बिहार आ रही स्कॉर्पियो की ट्रक से जोरदार टक्कर, 9 लोगों की मौत

By

Published : Jun 5, 2020, 10:12 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार को सुबह 6 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की ट्रक टक्कर से हो गई. इस दौरान स्कॉर्पियो सवार 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

truck collision
truck collision

प्रतापगढ़/पटनाः प्रतापगढ़ में शुक्रवार को स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई. स्कॉर्पियो सवार राजस्थान में काम करते थे, जो बिहार की ओर आ रहे थे. मृतकों में सभी स्कॉर्पियो सवार हैं. इस टक्कर में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया. वहीं हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर
दरअसल, जिले के नवाबगंज के वाजिदपुर में शुक्रवार की सुबह 6 बजे स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर हो गई. प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुए इस हादसे में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया, जबकि स्कॉर्पियो सवार सभी की मौत हो गई.

9 लोगों की मौत
बता दें कि स्कॉर्पियो सवार सभी लोग राजस्थान में काम करते थे और वे निजी गाड़ी से बिहार अपने घर जा रहे थे. मृतकों में चार पुरुष, दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं. इनके शवों को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को काटकर निकाला गया. इनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

बिहार जा रहे थे स्कॉर्पियो सवार
बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे इलाके में तेज बारिश हो रही थी, जिसके चलते स्कॉर्पियो चालक तेज गति को नियंत्रित नहीं कर सका और उसकी सीधी टक्कर ट्रक से हो गई. पुलिस ने जेसीबी बुलाकर हाईवे से गाड़ियों को हटवाया. वहीं मृतकों के शव को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details