बिहार

bihar

By

Published : Jun 15, 2020, 5:40 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: पोखर में डूबने से 8 साल के बच्चे की मौत, मछली देखने के दौरान हुआ हादसा

दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र में एक बच्चे की पोखर में डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्चा अपने मां-बाप का इकलौता संतान था. घटना के बाद से मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

पटना
पटना

पटना: राजधानी से सटे दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के उलार भागाविघा गांव में एक बच्चे की मौत पोखर में डूबने से हो गई. मृतक की पहचान मनोज कुमार के इकलौता पुत्र श्रवन कुमार के रूप में हुई. घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद से मृतक बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

'पोखर में मछली देखने के दौरान हुआ हादसा'
मृतक की बहन सीमा कुमारी ने बताया किश्रवन बचपन से ही काफी चंचल था. वह प्रतिदिन नहर के बगल के पोखर में मछली देखने जाता था. रविवार की सुबह को भी वह पोखर पर गया हुआ था. काफी देर बाद भी जब वापस नहीं आया तो, हमलोगों ने श्रवन की खोजबीन शुरू की. जिसके बाद हादसे के बारे में पता चला.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाददुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष अशोक कुमार अपने दलबल के साथ गांव में पहुंचकर बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. घटना के बारे में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुल्हिन बाजार के डॉक्टर सहजाद रजा ने बताया कि भागाविघा गांव से मनोज कुमार अपने बच्चे को लेकर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आए हुए थे. उन्होंने बताया कि बच्चे को पंप कर बचाने की काफी कोशिश की लेकिन बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details