बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: SBI में पैसा जमा करने गये पेट्रोल पंपकर्मी से 8.60 लाख की लूट

मामला उस समय का है, जब पेट्रोल पंपकर्मी पूरे दिन का कलेक्शन जमा करने बैंक पहुंचा. इसी बीच पैदल आए एक अपराधी ने उसपर हमला कर, उसका बैग छीन लिया और फरार हो निकला. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 1, 2020, 8:27 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 1:21 PM IST

पेट्रोल पंप कर्मी
पेट्रोल पंप कर्मी

पटना: राजधानी के कंकड़बाग स्थित बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) में रुपये जमा कराने गये पेट्रोल पंप कर्मी से अपराधियों ने 8 लाख 60 हजार रुपये लूट की है. इस वारदात को अंजाम देते हुए अपराधी फरार हो निकले. वहीं, मौके पर भारी पुलिस बल जा पहुंचा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

कंकड़बाग में कॉलोनी मोड़ के पास स्थित एसबीआई बैंक के नीचे अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो निकले. बैंक में पैसा जमा कराने पहुंचे एसपी पेट्रोल पंपकर्मी पर हमला कर अपराधियों ने रुपयों से भरे बैग की छिनैती कर ली. अपराधियों ने लोहे की रॉड से कर्मी के सिर पर जोरदार वार किया, जिससे वो लहूलुहान हो गया.

पटना से नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. मौके पर मौजूद सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बैंक परिसर के बाहर ही लोहे के रॉड से अपराधियो ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. घायल पंपकर्मी को इलाज के लिए पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. वही नजदीकी अस्पताल में भर्ती पेट्रोलपंप कर्मी ने बताया कि जबतक वो कुछ समझ पाता, तब तक अपराधियो ने उस पूरी घटना को अंजाम दे दिया.

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

  • छानबीन के दौरान पुलिस के सामने चौंकाने वाली बात निकलकर आई है.
  • पंपकर्मी दिनभर का किया हुआ कलेक्शन को जमा करने जा रहा था.
  • साढ़े तीन बजे के करीब वो बैग में कैश लेकर अकेले ही बाइक से निकला था.
  • बैंक के पास पहुंचते ही पैदल आए एक अपराधी ने उसपर हमला बोला और बैग छीन फरार हो निकला.
  • मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है.
Last Updated : Sep 19, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details