बिहार

bihar

बाढ़ अनुमंडल के आइसोलेशन वार्ड से 8 कोरोना मरीज को मिली छुट्टी, कुल 47 मरीज हुए स्वस्थ

By

Published : Jun 18, 2020, 1:03 PM IST

पटना के बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में स्थित आइसोलेशन वार्ड से 8 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए. वहीं, इन मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब आइसोलेशन सेंटर में एक भी मरीज नहीं बचे हैं. सभी ठीक होकर घर जा चुके हैं.

8 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ
8 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ

पटना:बाढ़ अनुमंडल से राजधानी वासियों के लिए राहत भरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां पर 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. जिसमें से सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है. जिसके बाद बाढ़ अनुमंडल के सभी कर्मियों ने मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी. साथ ही ताली बजाकर सभी मरीजों का सम्मान किया गया.

8 कोरोना पॉजिटिव मरीज हुए स्वस्थ
सभी मरीजों ने अनुमंडल के सभी कर्मियों को हाथ जोड़कर उनके कामों के प्रति आभार जताया. इसके बाद सभी को एंबुलेंस से उनके घर तक पहुंचाया गया. नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी मरीजों ने राहत की सांस ली. बता दें कि बाढ़ अनुमंडल में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज को रखा गया था. अब इन मरीजों के स्वस्थ हो जाने के बाद बाढ़ अनुमंडल में एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं बचे हैं.

8 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ

आइसोलेशन सेंटर में नहीं बचे एक भी मरीज
आइसोलेशन वार्ड में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 47 पहुंच गई है. बाढ़ में लगभग 97 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे. जिसमें से 47 कोरोना मरीज को बाढ़ के आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था. जबकि और सभी को पटना भेजा गया था. वहीं, अब बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में स्थित आइसोलेशन वार्ड में एक भी पॉजिटिव मरीज नहीं बचे हैं. सभी मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details