बिहार

bihar

पटना में लूट की साजिश रचते 5 अपराधियों समेत 8 गिरफ्तार, हथियार बरामद

By

Published : Jul 21, 2022, 5:56 PM IST

पटना पुलिस ने आठ पेशेवर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनमें से पांच की गिरफ्तारी लूट की साजिश रचते (5 criminals arrested while plotting robbery) एनएच-30 पर बाईपास पैजावा से की गई है जबकि तीन हत्या के आरोपी हैं. इन तीनों ने गत 28 अप्रैल को जयराम उर्फ अजय मेहता की हत्या कर दी थी और तब से फरार चल रहे थे.

पकड़े गए अपराधियों के साथ सिटी एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी
पकड़े गए अपराधियों के साथ सिटी एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी

पटनासिटी : बाईपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर इलाके में बीती रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर हत्या के तीन आरोपियों को धर दबोचा. इन तीनों पर आरोप है कि इन्होंने पिछले 28 अप्रैल को जयराम उर्फ अजय मेहता की हत्या कर दी थी. तब से ये सभी फरार चल रहे थे.

ये भी पढ़ें :-राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ, अलग-अलग इलाकों में 2 युवक की गोली मारकर हत्या

सभी गिरफ्तार पेशेवर अपराधी :इसके अलावा शाम की गश्ती के दौरान एनएच- 30 पर बाईपास पैजावा के पास लूट की साजिश रचते पुलिस ने 5 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. घटना की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी (पूर्व) प्रमोद कुमार ने बताया कि ये सभी पेशेवर अपराधी हैं और कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आए थे. जेल से छूटने के बाद फिर सभी आपराधिक गतिविधियों में लग गए. इसी बीच बुधवार की रात संध्या गश्ती के दौरान लूट की साजिश रचते पुलिस ने इन सभी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनके अपराधों से जुड़े मामलों को खंगालने में जुट गई है.

उल्लेखनीय है कि पटना में अपराधी आए दिन किसी न किसी की हत्या कर देते हैं. अप्रैल में पटना में और दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए थे. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद राजधानी के अपराधों में कमी आने की उम्मीद है.


ये भी पढ़ें :-पटना में मौसेरे भाई को गोली मारने का आरोपी गिरफ्तार, कारतूस के साथ पिस्टल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details