बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: कोरोना के खौफ से अस्पताल पहुंच रहें लोग, 76 लोगों का लिया गया सैंपल

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना का संक्रमण मकड़े के जाल के जैसा फैलता जा रहा है. जिले में हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं, जिससे प्रशासन के बीच हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना के इस गंभीर महामारी से बचने के लिए लोग अब खुद ही जांच कराने अस्पताल पहुंच रहे हैं.

By

Published : Jul 14, 2020, 7:37 AM IST

76 people sample for corona test
कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल

पटना:जिले के बाढ़ क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बेताहशा वृद्धि हो रही है. इसके साथ ही लोग दहशत के साए में जीने को विवश हो गए हैं. हर लोग अपनी सुरक्षा की मुकम्मल इंतजाम करने में जुट गए हैं. जहां पहले लोग कोरोना जांच कराने से कोसों दूर भागते थे. वहीं आज लोग खुद जांच कराने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं.
76 लोगों का लिया गया सैंपल
बाढ के अनुमंडल अस्पताल में सोमवार को 76 लोगों का कोरोना जांच के सिए सैंपल लिया गया. वहीं रविवार को जांच के लिए 73 लोगों ने नामांकन करवाया. सभी लोगों का सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए पटना भेज दिया गया है. बाढ़ अनुमंडल में प्रतिदिन शिविर लगाकर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया जा रहा है. एनटीपीसी में दो और अथमलगोला में दो स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल
जानिए पॉजिटिव मरीजों की संख्याबाढ़ अनुमंडल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 123, मोकामा में 8, बख्तियारपुर में 13, बाढ़ में 47 और दो की मौत, एनटीपीसी में दो, अथमलगोला में 29, बेलछी में 9 साथ ही एक कि मौत और पंडारक प्रखंड में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details