बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार : हादसों में 6 की मौत, डूबने से 2, करंट लगने से 1 ने गंवाई अपनी जान

बिहार के चार जिलों में हादसों में कुल 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक 16 वर्षीय बच्चा बुरी तरह जख्मी बताया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 9, 2020, 11:02 PM IST

बिहार में हादसे
बिहार में हादसे

पटना : बिहार के अलग-अलग जिलों में हादसे में कुल 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. गया में दो और दरभंगा, सिवान, जहानाबाद में एक-एक मौतें हुई हैं. पढ़ें पूरी खबर...

गया में डूबने से दो युवकों की मौत
गया के मोहनपुर थानां क्षेत्र के मंझौली गांव में जानवर चराने गये दो युवकों की मौत आहर में डूबने से हो गयी. दोनों युवक मझौली गांव के कृष्णा दास के 20 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार और लालदेव दास के 21 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार हैं. दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

दरभंगा में हादसा
दरभंगा के केवटी थाना क्षेत्र के असराहा निवासी मो. शमीम की सड़क दुर्घटना में हो गई. वो अपने गांव असराहा से अपने बड़ी पुत्री के ससुराल रहिका थाना क्षेत्र के सप्ता गांव बाइक से जा रहा था. इसी दौरान एनएच 527-बी (दरभंगा-जयनगर पथ) पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. वहीं, बाइक सवार शमीम का 16 वर्षीय पुत्र मो. आरिफ घायल हो गया. शमीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मौके पर मौजूद पुलिस

सिवान में सड़क हादसा
सिवान के दरौंधा थाना क्षेत्र के रगड़गंज मुख्य मार्ग पर छेदु छपरा से पचरुखी जा रही एक 35 वर्षीय महिला को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. महिला का नाम संगीता देवी बताया जा रहा है.

ग्रामीणों ने किया हंगामा

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
जहानाबाद जिले के टेहटा स्टेशन के समीप एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. जानकारी मुताबिक, टेहटा ओपी के अंतर्गत कलानौर निवासी राजकुमार डोम मखदुमपुर के नगर पंचायत में मजदूरी का काम करता था. हर रोज की तरह वो ट्रेन पकड़कर काम करने जाता था. बुधवार को ट्रेन पकड़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वो बोगी के नीचे चला गया. इससे उसकी मौत हो गई.

पीएम हाउस लाया गया शव

करंट लगने से एक की मौत
भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के पसौर गांव निवासी विजय शर्मा की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी के डिहरी में बहन के ससुराल में काम करने गया था, तभी बिजली के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details