बिहार

bihar

पटनाः 6 मरीजों ने कोरोना को दी मात, वायरस को हराकर लौटे घर

By

Published : May 5, 2020, 10:05 PM IST

कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस अस्पताल में 120 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए थे. जिसमें 91 मरीज कुशल घर लौट गये है. आज भी नये मरीज अस्पताल में भर्ती होने के बाद मरीजों की संख्या 35 हो गई है.

hospital
hospital

पटनाःकोरोना मरीजों की संख्या सूबे में भले ही तेजी से बढ़ रहे हो. लेकिन कोरोना मरीजों पर डॉक्टर विजय भी पा रहे है. आज 6 कोरोना फाइटरों को फिर आजादी मिली है यानी 91 मरीज घर चले गये शेष 35 मरीज भर्ती है. डॉक्टरों का दावा है कि ये सभी जल्द ही ठीक होकर घर चले जायेंगे.

6 कोरोना मरीजों की हुई छुट्टी
सरकार की ओर से घोषित कोरोना अस्पताल नांलदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल से मंगलवार को फिर 6 कोरोना फाइटरों को कामयाबी मिली. जहां 14 दिनों के क्वॉरेंटाइन में रहने की चिकित्सीय सलाह के बाद वे सभी एम्बुलेंस से घर चले गये है.

देखें पूरी रिपोर्ट

35 कोरोना मरीजों का चल रहा इलाज
अभी तक इस अस्पताल में 91 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कामयाबी मिली है. अभी भी 35 कोरोना मरीजों का इलाज इस अस्पताल में चल रहा है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस अस्पताल में 120 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए थे. जिसमें 91 मरीज कुशल घर लौट गये है. आज भी नये मरीज अस्पताल में भर्ती होने के बाद मरीजों की संख्या 35 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details