बिहार

bihar

राजस्थान से आकर पटना में दे रहा था ATM काटने की ट्रेनिंग, पुलिस ने दबोचा

राजस्थान से पटना आकर एटीएम काटने की ट्रेनिंग देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इस गिरोह के 5 अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 13, 2021, 7:32 PM IST

Published : Mar 13, 2021, 7:32 PM IST

देखें रिपोर्ट...
देखें रिपोर्ट...

पटना:राजस्थान से आकर पटना के युवकों को एटीएम काटने की ट्रेनिंग देने वाले शख्स समेत पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मुख्य आरोपी के पास से एटीएम काटने की मशीन, एक देसी पिस्टल और कई आधार बरामद किए गए हैं.

सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी ने बताया पुलिस ने इस गिरोह के 6 लोगों को दीघा थाना क्षेत्र और पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया से गिरफ्तार किया है. इस गिरोह में शामिल एक युवक राजस्थान से आकर पटना के कुछ शातिर अपराधियों को एटीएम काटने की ट्रेनिंग दिया करता था. इसके अलावा गिरोह में शामिल अपराधी बाइक लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने से नहीं हिचकते थे.

देखें रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:बिहार विधानसभा में भड़के तेजस्वी, तारकिशोर प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष में तीखी बहस

पटना पुलिस को सूचना मिली कि इस गिरोह में शामिल अपराधी दीघाआर ब्लॉक सिक्स लेन पर गाड़ी को लूटने की प्लानिंग बना रहे थे. उनकी प्लानिंग पर पुलिस ने पानी फेरते हुए इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इन सभी अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगालने ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details