बिहार

bihar

पटना AIIMS में कोरोना वायरस से डॉक्टर समेत 5 की मौत

By

Published : Jan 29, 2021, 10:26 PM IST

पटना एम्स में कोरोना वायरस से डॉक्टर समेत 5 लोगों की मौत हो गई. साथ ही 15 लोगों ने कोरोना को मात दिया. वहीं, एम्स में अभी कुल 63 कोरोना मरीज इलाजरत है.

bihar corona update
bihar corona update

पटना:एम्स में शुक्रवार को एक डॉक्टर समेत 5 लोगों की मौत कोरोना से हो गयी. जबकि नए मरीजों में 3 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके अलावा एम्स में 15 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक, पटना एम्स में परसा बाजार के कुरथौल निवासी 79 वर्षीय डा. रंजीत कुमार, सारण के 50 वर्षीय रविन्द्र सिंह, पटना के 65 वर्षीय दलजीत सिंह, सारण के 72 वर्षीय सत्यदेव सिंह जबकि वैशाली के 50 वर्षीय शिवनंदन सिंह कि मौत हो गयी है. वहीं, आइसोलेशन वार्ड में 2 नये मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसमें पटना, सितामढ़ी के मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें -सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

15 मरीज हुए स्वस्थ्य
इसके अलावा एम्स में 15 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. डिस्चार्ज होने वालों में सारण निवासी डॉ हरिश्चंद्र भी शामिल हैं . गुरुवार को डॉ हरिश्चंद्र का नाम गलती से मृत मरीजों वाले लिस्ट में छप गयी थी. वहीं, एम्स में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिन्हें इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया. एम्स में अभी कुल 63 कोरोना मरीज इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details