बिहार

bihar

By

Published : Dec 13, 2020, 10:35 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: एम्स में कोरोना से 5 की मौत, 14 नए मामले

एम्स में कोरोना से रविवार को 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 14 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. वहीं, एम्स में कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए आईसीयू की जरूरत को पूरा कराने के लिए मरीजों को ईएसआई बिहटा पीएम कोविड केयर हॉस्पिटल में रेफर किया गया है.

पटना एम्स
पटना एम्स में कोरोना से मौत

पटना: एम्स में कोरोना से रविवार को 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 14 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. वहीं, एम्स में कोरोना के गंभीर मरीजों के लिए आईसीयू की जरूरत को पूरा कराने के लिए उन्हें ईएसआई बिहटा पीएम कोविड केयर हॉस्पिटल में रेफर किया जा रहा है.

पटना एम्स कोविड 19 नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को दानापुर आरपीएस मोड़ निवासी 64 वर्षीय सुनील कुमार, अरवल के प्रसादी निवासी 61 वर्षीय सीताराम सिंह, रुकनपूरा विजय नगर निवासी 72 वर्षीय देवेंद्र कुमार सिंह, सगुना मोड़ आदर्श कॉलोनी दानापुर निवासी 64 वर्षीय बीरेंद्र कुमार सिंह और फतुहा के दरियापुर निवासी 65 वर्षीय यमुना प्रसाद की मौत कोरोना से हो गयी.

वहीं, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 14 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है. वहीं, 25 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया है. जिन्हें अस्पताल प्रशासन ने डिस्चार्ज कर दिया है. वहीं अब एम्स कुल 167 कोरोना मरीज इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details