बिहार

bihar

पटना: एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत, 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

By

Published : Apr 24, 2021, 9:45 AM IST

बिहार में कोरोना से लोगों को बुरा हाल है. राजधानी पटना में भी कोरोना से लोगों में हाहाकार मचा है. पटना एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिन्हे इलाज के लिये भर्ती किया गया है.

एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत
एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत

पटना:एम्स में शुक्रवार को 5 मरीजों की मौत कोरोनासे हो गयी. जबकि 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों को एडमिट किया गया है. एम्स कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में शास्त्रीनगर के 65 वर्षीय रामचंद्र, दानापुर के शाहपुर निवासी 14 साल की पूजा कुमारी, पटना के कदमकुआं निवासी 77 वर्षीय जय किशोर अग्रवाल, हाजीपुर के पोखरा मोहल्ला निवासी 80 साल के वैधनाथ सिंह और प्रसादी अरवल निवासी 73 वर्षीय अनंत मिस्त्री की मौत कोरोना से हो गयी है.

ये भी पढ़ें-कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 7 दुकानें सील, जिला प्रशासन ने दी चेतावनी

17 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौटे
वहीं, एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 54 नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया है. इसके अलावा एम्स में 17 मरीजों ने कोरोना को मात दिया है. उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे दुकानदारों पर कार्रवाई, वसूला गया 1500 रुपये जुर्माना

आइसोलेशन वार्ड में 261 मरीजों का चल रहा इलाज
एम्स में कोरोना से 5 लोगों की मौत हुई है. जबकि 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. जिन्हें इलाज के लिये भर्ती किया गया है. शुक्रवार तक आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कुल 261 मरीजों का इलाज चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details