बिहार

bihar

पटना AIIMS में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 5 मरीजों की मौत, 13 लोगों में संक्रमण की पुष्टि

By

Published : Oct 20, 2020, 8:47 AM IST

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या अभी भी बढ़ रही है. पटना एम्स में सोमवार को 5 और लोगों की कोरोना से मौत हो गई हैं. वहीं 13 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए हैं. जबकि, 18 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं.

Patna
पटना एम्स में कोरोना के कारण 5 लोगों की मौत

पटना: एम्स में कोरोना के कारण बीते सोमवार को 5 और लोगों की मौत हो गई. जबकि, 13 नए मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एम्स में कोरोना नोडल अधिकारी संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में रोहतास कि 58 वर्षीय फुलवंती देवी, बुद्धा कालोनी के 77 वर्षीय कृष्णा मुरारी, सारंजन के 34 वर्षीय किशन महतो, बक्सर के 84 वर्षीय सुर्य नारायण लाल जबकि गया के 75 वर्षीय मोतिउर्रहमान कि मौत हो गयी है.

संजीव कुमार ने बताया कि सोमवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 13 नए मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा कुछ लोग स्वस्थ्य होकर घर भी गए हैं.

8 जिलों के 13 नए मरीज एम्स में भर्ती
एम्स के अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि पटना, गया, सारण, पलामु, जमुई, पुर्णिया, मधुबनी और औरंगाबाद के 13 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिन्हें इलाज के लिए आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जबकि एम्स में 18 लोगों ने कोरोना को मात दिया हैं. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. फिलहाल एम्स में कुल 168 कोरोना के मरीज इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details