बिहार

bihar

पटनाः पटाखों की चिंगारी से 5 बच्चे झुलसे, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Nov 3, 2019, 4:52 PM IST

पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र में गुरहट्टा इलाके में छठ पूजा के बाद घर पर कुछ बच्चे पटाखा छोड़ रहे थे. इस दौरान पटाखा की चिंगारी सीधे बच्चों के चेहरे पर जा पड़ा. इससे कई बच्चों का चेहरा झुलस गया.

2 बच्चे की हालत गम्भीर

पटनाःराजधानी में खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुरहट्टा इलाके में पटाखा छोड़ने के दौरान पांच बच्चे झुलस गए. जिसमें से दो बच्चे की स्तिथि गम्भीर बनी हुई है. जिनका इलाज नालंदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं तीन बच्चे खतरे से बाहर है.

पटाखा छोड़ने के दौरान पांच बच्चे झुलसे
पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र में गुरहट्टा इलाके में छठ पूजा के बाद घर पर कुछ बच्चे पटाखा छोड़ रहे थे कि अचानक पटाखा की चिंगारी यानी बारूद की लपट सीधे बच्चे के चेहरे पर जा पड़ा. जिससे बच्चों का पूरा चेहरा झुलस गया. जिसके बाद घबराये परिजनों ने बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने दो बच्चों की स्थिति गंभीर बताई है. साथ ही तीन बच्चों को खतरे से बाहर बताया है.

पटाखों की चिंगारी से 5 बच्चे झुलसे

एक की हालत गंभीर
परिजन ने बताया कि बच्चे छठ पूजा में नानी के घर आए थे. जहां सभी बच्चे एक साथ पटाखा छोड़ रहे थे कि अचानक पटाखे की चिंगारी सीधे बच्चों के चेहरे पर जा लगा. जिसके बाद बच्चे चिल्लाने लगे, तब परिजन आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गये. जहां सभी बच्चे का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details