बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गंगटा जंगल में लूटपाट कांड में पुलिस को मिली सफलता, 5 गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी के पास से लूटा गया 12 मोबाइल और 1 लाख नगद बरामद किया गया है. इस बात की पुष्टी बिहार पुलिस मुख्यालय ने की है.

By

Published : Dec 16, 2020, 2:26 AM IST

jamui
jamui

पटना:जमुई के गंगटा जंगल लूटपाट कांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. विशेष अनुसंधान दल (एसआईटी) ने तकनीकी जांच के आधार पर थाना अध्यक्ष खेसर ओपी और थाना अध्यक्ष बेलहर के सहयोग से छापेमारी के क्रम में एक अपराधी टुनटुन यादव को बांका से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से लूटा गया 12 मोबाइल और 1 लाख नगद बरामद किया गया है. इस बात की पुष्टी बिहार पुलिस मुख्यालय ने की है.

गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर कांड में संलिप्त राहुल राय, परशुराम यादव, राकेश चौधरी, सोनू राय को मुंगेर जिला से गिरफ्तार किया गया है. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल और अन्य 8 मोबाइल, 1 पिस्टल, 1 ऑटो बरामद किया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर (BR10PB88) है. बरामद अवैध हथियार और अन्य सामान के संबंध में बेलहर थाना अंतर्गत राहुल राय के खिलाफ मामला दार्ज किया गया है. वहीं, इस कांड में संलिप्त अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी की ओर से छापेमारी जारी है.

गाड़ियों से हुई थी लूटपाट
बता दें कि नक्सल प्रभावित गंगटा जंगल में गाड़ियों को रोककर अपराधियों ने 5 से 6 गाड़ियों से लूटपाट की थी. अपराधियों ने बीच सड़क पर पेड़ काट कर गिरा दिया था. इस कारण दोनों तरफ गाड़ियां खड़ी थी. पुलिस पर नजर पड़ते ही अपराधी जंगल में भाग गए थे. इश घटना को लेकर पुलिस मुख्यालय की ओर से (एसआईटी) का गठन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details