बिहार

bihar

पटना: नौबतपुर में 417 बोतल विदेशी शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 1:03 PM IST

नौबतपुर में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाइक और एक कार को भी मौके से जब्त किया है.

Illegal liquor in Patna
Illegal liquor in Patna

पटना:होली पर्व को लेकर लगातार पटना पुलिस अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने में लगी हुई है. एक बार फिर पटना जिले के नौबतपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाइक और एक कार को भी मौके से जब्त किया है.

दरअसल, नौबतपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के उदयपुरा गांव में शराब की बड़ी खेप की होम डिलीवरी करनी है, जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित करते हुए उदयपुरा गांव में छापेमारी की, जहां मौके से 417 बोतल विदेशी शराब बरामद किया, जो 138 लीटर शराब था. साथ ही दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:गौरवशाली अतीत को हासिल करने के पथ पर बिहार, अब भी कई चुनौतियां हैं बाकी

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उदयपुरा निवासी पवन और आकाश कार और बाइक से होम डिलीवरी के लिये भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहा है. इसके बाद उसकी घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को देखकर वह भागने लगा. जिसका पीछा कर उदयपुरा गांव आगे उसे गिरफ्तार किया गया, जब कार की तलाशी ली तो कार की डिक्की और कार के अंदर में विदेशी शराब भरा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details