बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: फुलवारी थाना क्षेत्र से 35 पुड़िया स्मैक के साथ 4 गिरफ्तार, मुख्य सरगना की तलाश जारी

पटना के फुलवारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के महमदपुर बगीचे से 35 पुड़िया स्मैक के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों तस्करों को जेल भेज दिया है.

By

Published : Dec 2, 2020, 12:40 PM IST

पटना
पटना

पटना:राजधानी के फुलवारीशरीफ पुलिस ने थाना क्षेत्र के महमदपुर बगीचे से गुप्त सूचना पर चार लोगों 35 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पटना से सटे सब्जपुरा के राकेश कुमार से हम स्मैक खरीद कर बेचते हैं.

35 पुड़िया स्मैक बरामद
पुलिस ने महमदपुर के मुकेश कुमार 6 पुड़िया, जगदीश कुमार 7 पुड़िया, शिव कुमार 12 पुड़िया के साथ और मौर्य विहार के शिवम कुमार 10 पुड़िया के साथ गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. पुलिस की ओर से मुख्य सरगना को पकड़ने की कवायद जारी है.

स्मैक के साथ चार गिरफ्तार
राजधानी पटना में स्मैक का व्यवसाय इनदिनों खूब फल फूल रहा है और इसका शिकार नवयुवक हो रहे हैं. इसी कड़ी में फुलवारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के महमदपुर बगीचे से 35 पुड़िया स्मैक के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों तस्करों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details