बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ट्रेन लूट कांड मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, पूछताछ के बाद अगल-बगल के सभी स्टेशनों पर अपराधियों को पकड़ने के लिए चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने 4 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 20, 2019, 3:11 PM IST

ट्रेन लूट कांड

पटना: राजधानी के बाढ़ में शनिवार रात पंडारक रेलवे स्टेशन के पास हुए ट्रेन लूट कांड मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अपराधियों से पूछताछ और जांच के बाद पुलिस को उनके पास से देसी कट्टा, तीन कारतूस, मोबाइल और कुछ गहने बरामद हुए है.

हथियार के बल पर की लूट
बता दें कि शनिवार की रात पंडारक रेलवे स्टेशन के पास कुछ अज्ञात अपराधियों ने पटना से किऊल जा रही पैसेंजर ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें हथियार के बल पर उन्होंने यात्रियों से मोबाइल, गहने और नगदी लूटा था.

पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

4 अपराधियों को किया गिरफ्तार
घटना के बाद रेल प्रशासन ने ओटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोककर पीड़ित यात्रियों से पूछताछ की थी. वहीं, पूछताछ के बाद अगल-बगल के सभी स्टेशनों पर अपराधियों को पकड़ने के लिए चौकसी बरतने का निर्देश दिया था. जिसके बाद रविवार को पुलिस ने बाढ़ रेलवे स्टेशन से 4 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पटना रेल डीएसपी भगवान दास गुप्ता बाढ़ रेल थाना पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details