बिहार

bihar

By

Published : Jul 22, 2020, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अलग-अलग घटनाओं में बुधवार को बिहार में 3 लोगों की मौत हो गई. यह तीनों घटना पश्चिमी चंपारण, बेगूसराय और नालंदा जिले में घटित हुई है. इन घटनाओं के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ो

पटना: बुधवार को बिहार के 3 जिलों में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है. वहीं, कोरोना संक्रमण के समय में ऐसी घटनाओं से ग्रामीण काफी चिंतित है.

बता दें पहली घटना पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज स्थित नेटुआ टोली की है. जहां राज मोहम्मद नामक 13 साल का लड़का गहरे पानी में डूब गया. वो घर में बाढ़ का पानी घुस जाने के कारण दूसरे जगह पर शरण लेने जा रहा था. हालांकि ग्रामीणों ने लड़के को बहुत ढूंढा पर उसका कुछ भी पता नहीं चल सका. इस घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया. कई घंटे बीत जाने के बाद भी एनडीआरएफ की टीम के नहीं आने पर लोगों में गुस्सा देखा गया.

बेगूसराय में करंट लगने से महिला की मौत

दूसरी घटना बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकयद्दू गांव में करंट लगने से महिला की मौत हो गई. बताया जाता है महिला पंखा स्टैंड के सामने बैठी हुई थी. इसी दौरान अचानक उसके शरीर पर पंखा गिर गया और करंट लगने से वो बुरी तरह से झुलस गई. उसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए खोदावंदपुर प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नलांदा में इलाज के दौरान युवक की मौत
तीसरी घटना नालंदा जिले के गोविंदपुर की है. जहां मंगलवार को वज्रपात से घायल अरविंद कुमार के इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि मंगलवार को वज्रपात के चपेट में आए 7 युवकों में से 3 युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इन्हीं चारों में से एक की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details