बिहार

bihar

By

Published : Jul 10, 2020, 5:48 AM IST

ETV Bharat / state

पटनाः अलग-अलग घटना में डूबने से पिता-पुत्र सहित 3 की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहटा और नौबतपुर में डूबने से तान लोगों की मौत हो गई. बिहटा में एक बच्चे की मौत नदी में डूबने से हो गई तो नौबतपुर में आहर में डूब रहे बच्चे को बचाने गए पिता भी डूब गए. एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बरामद किया.

patna
patna

पटनाः राजधानी से सटे बिहटा और नौबतपुर में डूबने से तान लोगों की मौत हो गई. बिहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुरा पंचायत के माधोपुरा गांव का एक बच्चा नदी में डूब गया. जबकि नौबतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करंजा पंचायत के फुलचंद चक गांव के पास आहर में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई.

नदीं में डूबने से बच्चे की मौत
दरअसल बिहटा थाना क्षेत्र के माधोपुरा गांव का छोटू नामक बच्चा नदी के पास खड़ा था. तभी अचानक बारिश शुरू हो गई. इस दौरान ठनके की अवाज से वह घबरा गया और उसका पैर फिसल गया. जिससे वह नदी में जा गिरा. जिसके बाद उसे संभलने का मौका नहीं मिला और डूबने लगा. उसे डूबता देख आसपास के लोग वहां जमा हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. फिर गोताखोरों की मदद से उसे निकाला गया. लेकिन तब तक उसकी मौत चुकी थी. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पेश है रिपोर्ट

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वहीं, नौबतपुर थाना क्षेत्र के फुलचंद चक गांव निवासी संजय यादव अपने बेटे रंजय के साथ भुखनचक स्थित खेत पर गए थे. वह खेत पर काम करने लगे और रंजय पास के आहर के पास पहुंच गया. तभी पैर फिलसने से वह आहर में गिर पड़ा. आहर में पानी होने की वजह से वह डूबने लगा. बेटे के बचाने के लिए संजय भी आहर में कूद पड़े. लेकिन पानी अधिक होने के कारण दोनों डूब गए. पुलिस ने एसडीआरएफ को घटना की सूचना दी. एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details