बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में मोबाईल चोरी पर लगेगी लगाम! पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर

पटना में मोबाईल चोरी के आरोप में तीन चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने आधा दर्जन मोबाइल के साथ लूटी हुई घड़ी भी बरामद की है. ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. इसकी जानकारी सिटी एसपी विनय तिवारी ने दी.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:42 PM IST

आरोपियों से बरामद चोरी की वस्तुएं

पटना: कोतवाली थाना के रात्रि गश्ती के दौरान गोलंबर स्टेशन से तीन लोगों को मोबाईल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 5 मोबाइल, तीन घड़ी, एक पावर बैंक और 8,950 रुपये बरामद किए गए हैं.

सिटी एसपी ने बताया
सिटी एसपी विनय तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि स्टेशन गोलंबर के पास से 3 लोगों को मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि तीनों के पास से चोरी के 5 मोबाइल, तीन घड़ी, एक पावर बैंक और 8,950 रुपये बरामद किए गए हैं.

आरोपियों के बारे में जानकारी देते सिटी एसपी विनय तिवारी

घर में घुसकर करते थे चोरी
एसपी ने बताया कि 5 मोबाइल में से एक मोबाइल को ट्रेस किया गया जिसमें पता चला कि वह मोबाइल शास्त्री नगर से चोरी हुआ था. उन्होंने बताया कि अभी बाकी 4 मोबाइल की जांच नहीं हुई है. विनय तिवारी ने बताया कि यह तीनों एक गिरोह बनाकर लोगों के घर में घुसकर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे. बाइक से गुजरते हुए सड़कों पर भी मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

मोबाईल चोरी के आरोप में 3 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

डिस्मेंटल करके बेचते थे मोबाईल
विनय तिवारी ने बताया कि यह तीनों मोबाइल चोरी करने के बाद उसे डिस्मेंटल करके बेचा करते थे. उन्होंने बताया कि तीनों की उम्र 19 वर्ष के करीब है और सूरज कुमार नालंदा जिला का रहने वाला है जबकि सन्नी कुमार और अमन कुमार सीतामढ़ी जिला के रहने वाले हैं.

मोबाईल चोरी पर लगेगी लगाम
एसपी ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी के बाद उम्मीद है मोबाइल चोरी की घटनाओं में कुछ कमी आएगी. उन्होंने बताया कि पुलिस अभी इन अपराधियों से पूछताछ कर रही है और इनके पिछले अपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details