बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 242 लीटर शराब के साथ 27 लोगों को किया गिरफ्तार

बिक्रम थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीं सभी थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी के खिलाफ ये छापेमारी जारी रहेगी. उन्होंने कहा शराब कारोबारी चाहे कितना भी प्रभावशाली हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

By

Published : Aug 29, 2019, 5:20 PM IST

पटना में मधनिषेद कानून के तहत पालीगंज DSP ने किया सर्जिकल स्टाइक

पटना: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पालीगंज के डीएसपी ने शराब कारोबारियों के खिलाफ कई जगहों पर छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने 242 लीटर महुआ शराब सहित 27 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी अपराधियों पर कार्रवाई कर इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

शराब के खिलाफ पालीगंज DSP का सर्जिकल स्ट्राइक

पुलिस को मिली बड़ी सफलता
दरअसल, जिला पुलिस कई दिनों से मद्यनिषेध कानून को लेकर सख्त हो गई है. इसी के तहत जिले के बिक्रम थाना क्षेत्र में पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में कई थानों के पुलिस को मिलाकर एक टीम बनाया गया. इस टीम ने जिले के कई जगहों पर गुरुवार को छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने 2 सौ 42 लीटर महुआ शराब सहित 27 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया.

27 शराब कारोबारी गिरफ्तार

27 शराब कारोबारी हुए गिरफ्तार
बिक्रम थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ने बताया कि शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीं सभी थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी के खिलाफ ये छापेमारी जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि शराब कारोबारी चाहे कितना भी प्रभावशाली हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. इसके अलावा इन 27 अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई कर इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details