बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ट्रक चालक से 25 हजार की लूट, 3 अपराधी गिरफ्तार

सेलगढ़ गांव के पास ट्रक चालक से 3 कार सवार अपराधियों ने 25 हजार रुपये की लूट की है. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 10, 2021, 7:13 AM IST

गिरफ्तार अपराधी
गिरफ्तार अपराधी

पटना: पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने ट्रक चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. महाबलीपुर पथ पर सेलगढ़ गांव के पास ट्रक चालक से तीन कार सवार अपराधियों ने 25 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.
ट्रक चालक की पिटाई
बता दें कि पुलिस कप्तान लगातार थानाध्यक्ष के साथ क्राइम मीटिंग कर अपराध नियंत्रण करने का सख्त निर्देश दे रहे हैं. लेकिन अपराधी घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम कर रखा है. वहीं रानीतलाब थाना क्षेत्र के बिहटा महाबलीपुर पथ पर सेलगढ़ गांव के पास कार सवार हथियार बंद अपराधियों ने ट्रक को रोककर चालक की पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: 24 घंटे के भीतर 606 कार्टन विदेशी शराब जब्त

25 हजार रुपये की लूट
अपराधियों ने चालक के पास से 25 हजार नकद रुपये लूटकर फरार हो गए. वहीं चालक ने तत्काल रानीतलाब पुलिस को घटना की जानकारी दी. तत्काल थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने पुलिस टीम गठित कर लूट में उपयोग की गई कार सहित तीनों अपराधियों तीन घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया.

बिहटा महाबलीपुर मार्ग पर सेलगढ़ गांव के पास कार सवार अपराधियों ने ट्रक को रोककर मेरे साथ मारपीट करने लगा. वहीं तीनों अपराधियों ने मेरे पॉकेट से 25 हजार रुपये लूट लिया. जिसके बाद कार से भाग गए. तत्काल रानीतालाब थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आकर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.-पप्पू यादव,ट्रक चालक

लूट की कार बरामद.
तीनों गिरफ्तार अपराधियों से गहन पूछताछ के उपरांत उसे न्यायिक हिरासत में दानापुर भेज दिया गया है. सभी गिरफ्तार अपराधियों की आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है. लूट की घटना में शामिल सभी अपराधी रानीतालाब थाना के बराह गांव के राजेश उर्फ बंटी, कौशलेंद्र और पतुत गांव निवासी ओमप्रकाश यादव हैं.-मो. तनवीर अहमद,डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details