बिहार

bihar

एसएसपी की खास अभियान का दिखा कमाल, पटना में रविवार को 208 लोग हुए गिरफ्तार

By

Published : Jan 9, 2022, 10:25 PM IST

पटना में 24 घंटे के अंदर 208 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया गया. पढ़ें रिपोर्ट...

पटना में 208 लोग गिरफ्तार
पटना में 208 लोग गिरफ्तार

पटना: पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर विशेष छापेमारी (Raids on Instructions of Patna SSP) अभियान चलायी गई. इससे अपराधियों और शराब माफियाओं की शामत आ गई है. पिछले चौबीस घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 208 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. रविवार को जिले की पुलिस ने हत्या के मामले में 9, हत्या के प्रयास मामले में 65, डकैती मामले में फरार चल रहे 4, लूट में वांछित 3, पुलिस पर हमला मामले में 2, रंगदारी मामले में 2 आरोपितों तथा अन्य मामलों में वांछित 66 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- पटना में अब शराबियों की खैर नहीं, गली-गली में घूमेगी पुलिस की खास ALTF

पटना एसएसपी के निर्देश पर छापेमारी की गई. सभी थानों की पुलिस शनिवार की शाम से रविवार की सुबह तक छापेमारी की. पकड़े गए आरोपितों में सबसे अधिक हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे आरोपित शामिल हैं. पुलिस शराब मामले में भी होटल और संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने 5 कारतूस और 7 वाहनों को भी जब्त किया है. इसमें ज्यादातर वाहन शराब मामले में जब्त किए गए हैं, वहीं पटना के विभिन्न थाना क्षेत्र में चलाए गए एस ड्राइव के तहत कई लोगों को शराब की खेप और शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

वहीं दीघा थाने की पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में सात आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. प्रभारी थानेदार राजाराज पांडे ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में अमरनाथ, गौतम साव, अमरजीत राय, रॉकी, कृपाल साव, विकास कुमार तथा रामवीर यादव शामिल हैं. वहीं एसकेपुरी थाने की पुलिस ने शराब बेचने के मामले में दो धंधेबाजों शिवपुरी के मिट्ठू व पुनाईचक के रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है. दोनों के कब्जे से पुलिस ने दो पेटी में 43 बोतल शराब व बाइक जब्त की है.

शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में भी पुलिस ने अब्बास समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. शराब पार्टी व नशे में धुत्त होकर हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इन आरोपियों की गिरफ्तारी अलग-अलग थाना क्षेत्रों से की गई है. शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. शास्त्रीनगर थाना प्रभारी रामशंकर सिंह के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में पीयूष भारती, क्रितीश सुमन, हरिओम कुमार, रोहित राज और नीतीश कुमार बताए गए हैं.

यह भी पढ़ें- घर से शराब पकड़ाया तो महिला बन गई 'चंडी'... त्रिशूल और तलवार लिए पुलिस पर टूट पड़ी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details