बिहार

bihar

ETV Bharat / state

यास तूफान का असरः पटना एयरपोर्ट पर 20 जोड़ी विमानें आज भी रद्द

लॉकडाउन और यास तूफान के मद्देनजर पटना एयरपोर्ट से 20 जोड़ी विमानों को रद्द कर दिया गया है. यास तूफान के कारण कोलकाता और ओडिशा से आनेवाले सभी विमान कैंसिल किए गए हैं. पढ़ें रिपोर्ट.

By

Published : May 26, 2021, 3:09 PM IST

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटना: पटना एयरपोर्ट से कोरोना संक्रमण काल में भी विमानों का परिचालन किया जा रहा है. लॉकडाउन की वजह से यात्रियों की संख्या लगातार घट रही है. पटना एयरपोर्ट से लगातार विमान भी रद्द किए जा रहे हैं. इसके साथ ही यास तूफान के कारण भी विमानों के परिचालन पर असर पड़ा है. बुधवार को भी 20 जोड़ी विमानों को रद्द किया गया है. बुधवार को कोलकाता और ओडिशा के भुवनेश्वर और झासुगोड़ा से आनेवाले विमानों को रद्द किया गया है.

यह भी पढ़ें- यात्रियों की कम संख्या का असर, पटना एयरपोर्ट से आज भी 14 जोड़ी उड़ानें रद्द

विमानों की संख्या होगी कम
यास तूफान के कारण कोलकाता और ओडिशा से आनेवाले सभी विमान कैंसिल किए गए हैं. आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट से कोरोना काल में भी 48 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा था. लेकिन लॉकडाउन के बाद यात्रियों की संख्या कम गयी और धीरे-धीरे विमान की भी संख्या कम हो गयी. वर्तमान शेड्यूल के अनुसार पटना एयरपोर्ट से मात्र 28 जोड़ी विमानों का परिचालन होगा.

यास तूफान का असरः

शाम तक और भी विमान हो सकते हैं रद्द
यास तूफान को ध्यान में रखते हुए शाम तक और भी विमानों को रद्द किए जाने की संभावना है. एयरपोर्ट में पहुंचे यात्रियों का कहना था कि जिस विमान से हम आए हैं, उनमें यात्री बहुत कम थे. कोरोना काल में लोग यात्रा नहीं करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- पटनाः यात्रियों की कमी से आज भी 14 जोड़ी विमान रद्द, पैसेंजर नहीं मिलने से टैक्सी और ऑटो चालक परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details