बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: JDU के पूर्व विधायक सहित दो नेता RLSP में शामिल, उपेंद्र कुशवाहा ने दिलाई सदस्यता

आरएलएसपी प्रदेश कार्यालय में उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के पूर्व विधायक रविंद्र राय और मोतिहारी के जेडीयू किसान प्रकोष्ट के अध्यक्ष रामपुकार सिन्हा को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

By

Published : Oct 9, 2020, 9:25 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रेदश कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जेडीयू के पूर्व विधायक रविंद्र राय और मोतिहारी के जेडीयू किसान प्रकोष्ट के अध्यक्ष रामपुकार सिन्हा ने आरएलएसपी की सदस्यता ग्रहण की.

उपेंद्र कुशवाहा ने दिलाई सदस्यता
आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि रविंद्र राय और रामपुकार सिन्हा के पार्टी में आने से मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस पार्टी का दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है. जो हमारे साथ चलना चाहें, सभी का स्वागत है.

देखें वीडियो

'पार्टी मौका देगी तो लड़ेंगे चुनाव'
आरएलएसपी में शामिल होने के बाद रामपुकार सिन्हा ने कहा कि इस चुनाव में उपेन्द्र कुशवाहा का हाथ मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि पार्टी मौका देगी तो ढांका विधानसभा सीट से चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा भी. 2015 के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था. अच्छा खासा वोट भी लाया था. उम्मीद है इस बार जरूर जीतूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details