बिहार

bihar

पटना: कोविड गाइडलाइन की अनदेखी पर 2 कोचिंग संस्थान सील, एक से मांगा गया स्पष्टीकरण

By

Published : Jan 14, 2021, 7:43 PM IST

दानापुर में कोविड गाइडलाइन को लेकर कोचिंग संस्थानों में छापेमारी करते हुए जांच की गई. जिसके बाद दो कोचिंग संस्थानों को सील कर दिया और एक कोचिंग सेंटर को स्पष्टीकरण मांगा है.

कोचिंग संस्थानों का निरिक्षण
कोचिंग संस्थानों का निरिक्षण

पटना:राजधानी केदानापुर में कोरोना महामारी को देखते हुए एसडीओ विनोद दुहन ने बुधवार को कोचिंग संस्थानों का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सरकार की ओर से कोविड-19 को लेकर दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने पर दो कोचिंग सेंटर को सील कर दिया गया. इसके साथ ही एक कोचिंग सेंटर से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

'बुधवार को एसडीओ विनोद दुहन ने नगर में चल रहे कोचिंग सेंटरों का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कोचिंग सेंटरों में कोरोना गाइडाइन का पालन नहीं करने वाले कोचिंग सेंटर पर कार्रवाई की गई है. कोविड को लेकर सरकार की ओर से दिये गए निर्देश में सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेसिंग और मास्क का उपयोग क्लास के दौरान नहीं किया जा रहा था. साथ ही सेंटर में 50 से कम छात्र नहीं थे. जिसको देखते हुए सगुना मोड़ स्थित विवेकानन्द जेईई इंस्टिट्यूट और एडवांस काॅमसियल क्लासेस को सील कर दिया गया. वहीं, मार्शल बाजार के शारदा कोचिंग के संचालक से स्पष्टीकरण मांगा गया है'.- हर्ष प्रियदर्शी, अपर एसडीओ

कोचिंग सेंटर का जायजा
वहीं, दानापुर एसडीओ ने कोविड को लेकर कोचिंग संस्थानों में छापेमारी करते हुए कोविड को लेकर जांच की. जिसके बाद दो कोचिंग संस्थानों को सील कर दिया और एक कोचिंग सेंटर को स्पष्टीकरण मांगा है. जिस कोचिंग संस्थान को सील किया वह सगुना मोड़ स्थित है. जिसमें कोविड गाइड लाइन को लेकर अनदेखी पायी गई. जिसके बाद कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन हर हाल में सभी को करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details