बिहार

bihar

By

Published : Jan 24, 2021, 4:51 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: मसौढ़ी अनुमंडल में 1868 लीटर शराब नष्ट, कई पदाधिकारी रहे मौजूद

जिला पदाधिकारी के आदेश पर आज मसौढ़ी में विभिन्न थानों से जप्त शराबों का एसडीएम ने विनिष्टिकरण किया. जिसमें 1644 लीटर विदेशी शराब, 112 लीटर देसी शराब और 112 किलो महुआ शराब थी. शराब के विनिष्टीकरण के मौके पर कई पदाधिकारी उपस्थित रहे.

liquor destroyed
liquor destroyed

पटना: जिला पदाधिकारी के आदेश पर शनिवार को मसौढ़ी अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों से जप्त विदेशी और देसी शराब को मसौढ़ी टाउन हॉल के अंतर्गत शराब विनिष्टीकरण किया गया. जिसके तहत मसौढ़ी थाना, कादिरगंज थाना और भगवानगंज थाना के अंतर्गत जप्त शराबों को विनिष्टीकरण किया गया. इस दौरान एक्साइज के सभी पदाधिकारी और सभी थानों के पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

भारी मात्रा में शराब की गयी नष्ट
बिहार सरकार के सख्त निर्देश के बाद भी शराबमाफिया महंगी से महंगी विदेशी शराब की खेप राजधानी पटना में आपूर्ति कर रहे हैं. जिससे प्रशासन और पुलिस पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. कई बार पुलिस इन्हें पकड़ भी लेती है. जिसका विनष्टीकरणकर दिया जाता है. इस शराब के नष्ट करने को लेकर मसौढ़ी एसडीम ने बताया कि विभिन्न थाना अंतर्गत जप्त शराबों में 1644 लीटर विदेशी शराब, 112 लीटर देसी शराब और 112 किलो महुआ का विनिष्टिकरण किया गया है. यह अभियान लगातार चलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें -JDU प्रदेश अध्यक्ष के घर के बाहर मिली शराब की खाली बोतलें

जिलाधिकारी के आदेश पर शनिवार को मसौढ़ी अनुमंडल में एसडीएम ने विभिन्न थानों के अंतर्गत जप्त विदेशी देसी और महुआ को विनिष्टिकरण किया गया. इस मौके पर एक्साइज के पदाधिकारी और विभिन्न थानों के पुलिसकर्मी मौजूद रहे. एसडीएम ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि यह अभियान लगातार चलाए जा रहा है. और समय-समय पर जिलाधिकारी के आदेश पर सभी जप्त शराबों को एकत्रित कर कहीं एक जगह पर शराब की विनिष्टकरण की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details