बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आरकेपुरम में प्रमिला सुधा कुंज अपार्टमेन्ट के चार फ्लैट में 15 लाख की चोरी

राजधानी पटना के इलाके में इन दिनों चोर काफी सक्रिय हो गए हैं. वहीं, चोरी को रोकने को लेकर पटना पुलिस आए दिन थाना में बैठक कर रही है. इसी कड़ी में दानापुर थाना क्षेत्र के आरकेपुरम स्थित प्रमिला सुधा कुंज अपार्टमेंट में सेवानिवृत कर्नल समेत चार बंद फ्लैट का ताला तोड़कर करीब 15 लाख की संपत्ति चोरी कर ले गये.

By

Published : Jan 25, 2021, 8:57 AM IST

danapur
दानापुर में 15 लाख की चोरी

दानापुर:पटना के दानापुर के आरकेपूरम स्थित प्रमिला सुधा कुंज अपार्टमेंट में चोरी की घटना सामने आयी है. जहां, चोरों ने सेवानिवृत कर्नल समेत चार बंद फ्लैट का ताला तोड़कर करीब 15 लाख की संपत्ति चोरी कर ले गये. चोरी की घटना अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

ये भी पढ़ें...सहरसा: इंजीनियर के घर में चोरी, 10 लाख के जेवरात सहित 12 लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

अपार्टमेन्ट के चार फ्लैटों में 15 लाख की चोरी
इस संबंध में बिजनेसमैन अविनाश कुमार सिंह, एलआईसी शाखा प्रबंधक मनोज कुमार सिंह और सेवानिवृत कर्नल पीके झा ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में फ्लैट संख्या 502 निवासी अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि फ्लैट में ताला बंद कर 18 से 23 जनवरी को पूरे परिवार के साथ लखनऊ गये थे. रविवार को आया तो देखा कि फ्लैट का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. जब कमरे में गये तो सारा सामान बिखरे पड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें....बेगूसरायः चोरों ने आभूषण दुकान से उड़ाए कैश सहित 3 लाख के गहने.

जल्द ही होगा गिरोह का पर्दाफाश
थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि मामले दर्ज कर छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों का शिनाख्त किया जा रहा है. जल्द ही गिरोह का पर्दाफाश कर लेने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details