बिहार

bihar

ETV Bharat / state

होली से पहले धनरूआ पुलिस को बड़ी कामयाबी, 8 वाहनों से 1448 लीटर शराब जब्त

शराब की बरामदगी के मामले में धनरूआ पुलिस को होली से पहले बड़ी सफलता मिली है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 8 वाहनों से 1448 लीटर शराब जब्त किया है. जब्त वाहनों में एक सरकारी डाक पार्सल का भी वाहन है. इस पर साफ-साफ अक्षरों में लिखा हुआ है- 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ'. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Mar 13, 2022, 9:51 AM IST

Liquor Seized in Dhanrua
Liquor Seized in Dhanrua

पटना:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) को लेकर पहले से ही काफी सख्ती बरती जा रही है. इधरस होली का त्योहार नजदीक आते ही प्रशासन की कड़ाई और बढ़ गयी है. इसी क्रम में मसौढ़ी के धनरूआ में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए धनरूआ पुलिस ने 8 वाहनों से 1448 लीटर शराब जब्त (Liquor Seized in Dhanrua) किया. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस शराब जब्त करने के बाद तस्करों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें: गोपालगंज में जहरीली शराब से मौत के बाद शराबबंदी पर सवाल, पहले भी 50 लोग गंवा चुके हैं जान

बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के ससौना गांव में छापेमारी की गयी. धनरूआ पुलिस ने मौके से कुल 8 वाहनों से 1448 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया. इस मामले में धनरूआ थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी ससौना गांव में शराब माफियाओं द्वारा शराब की एक बड़ी खेप लाई गई है. इसके बाद पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की.

ये भी पढ़ें: हाल-ए-शराबबंदी: नशे में झूमते सिपाही को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बड़ा बाबू पर ही लगाया फंसाने का आरोप

छापेमारी के क्रम में ससौना गांव के बगीचे से पुलिस ने 8 वाहनों को जब्त कर लिया. उसके बाद उन वाहनों की तलाशी ली गई तो पुलिस दंग रह गई. सभी वाहनों में गुप्त चैंबर बनाकर शराब की खेप छुपाई गई थी. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. जब्त वाहनों में एक सरकारी डाक पार्सल का भी वाहन है. इस पर साफ-साफ अक्षरों में लिखा हुआ था- 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ'. वाहन का नंबर झारखंड का है. सभी वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस बिहार मध निषेध कानून के तहत कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details