बिहार

bihar

By

Published : Jun 30, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Jun 30, 2020, 7:33 PM IST

ETV Bharat / state

सुशांत सुसाइड केस : शेखर सुमन ने उठाए 10 बड़े सवाल, तेजस्वी ने दिया साथ

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत मर्डर केस को लेकर कई सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने प्रेस वार्ता आयोजित कर बॉलीवुड पर गैंगिज्म का आरोप लगाया.

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

पटना :बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर सवालिया निशान खड़े किए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ प्रेस वार्ता आयोजित कर शेखर सुमन ने सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग की है. इसपर तेजस्वी यादव ने भी सहमति जताई.

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन और फिल्म प्रोड्यूसर पवन कुमार के साथ तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने प्रेस वार्ता की. तेजस्वी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया. इस बारे में शेखर सुमन जो बिहार की धरोहर हैं. वो सुशांत सिंह के घर उनके परिजनों से मिलने गए थे. सुशांत के सुसाइड मामले की आवाज उठा रहे हैं.

शेखर सुमन के दस सवाल

शेखर सुमन के दस सवाल

  • सुशांत सिंह की अकास्मात और अस्वाभाविक मृत्यु के बाद इसे इतनी जल्दी आत्महत्या क्यों करार दिया गया?
  • इतनी जल्दी उनका पोस्टमार्टम कैसे कर दिया गया? पुलिस ने बिना जांच किए कैसे तत्काल इसे सुसाइड करार दिया?
  • कुछ ऐसे तथ्य निकले, जो इसे षड्यंत्र करार दे रहे हैं. वो क्यों सुसाइड करने को मजबूर हुए ?
  • क्या मीडिया को कंट्रोल कर रहा है? जो अब सुशांत सुसाइड केस के बारे में कुछ मुहीम नहीं उठा रही.
  • सुशांत सिंह के कमरे की डुप्लीकेट चाबी मिसिंग हैं, वो कैसे गायब हुई?
  • सुशांत सिंह ने कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं लिखा ? कौन आदमी नहीं लिखता? जबकि उनके इतने फॉलोअर्स हैं.
  • सुशांत पढ़े लिखे और होनहार थे, वो ऐसा कदम नहीं उठा सकते हैं. जो इंसान रात में पार्टी कर रहा था. सुबह प्ले स्टेशन पर एक्टिव था और फिर जूस मांगकर पी रहा हो. वो एक झटके में सुसाइड कैसे कर सकता है?
  • कमरे की ऊंचाई बेहद कम है. मुंबई में कमरों की छत की ऊंचाई बेहद कम होती है. ऐसे में फांसी लगाकार आत्महत्या कैसे की जा सकती है?
  • गले में मिले निशान फांसी लगाने के निशान से बिल्कुल अलग हैं, फांसी में वी आकार का मार्क बनता है. वो 6 फीट के थे.
  • कभी कुर्ते और कभी कपड़े से फांसी की लगाकर करने की बात की जा रही. आखिर क्यों? उनके गले में पूरी तरफ से गोल निशान बनें. उनका चेहरा देख ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने फांसी लगाई है.

सीबीआई जांच हो- तेजस्वी यादव
शेखर सुमन ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. इस बाबत तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह की बातें चल रही है. उससे मैं साफ कर दूं कि बिहारियों को हर क्षेत्र में स्ट्रगल करना पड़ता है. मैं क्रिकेटर रहा हूं. मैंने सबकुछ देखा है. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

शेखर सुमन ने कहा कि मैंने इस मामले के बारे में सीएम नीतीश कुमार से मिलने की कोशिश की. लेकिन उन्हें कोरोना का डर था. तेजस्वी यादव ने समय दिया. मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करता हूं. उनके लिए मुहीम शुरू कर चुका हूं. ताकि आगे कभी किसी को सुशांत न बनना पड़े.

Last Updated : Jun 30, 2020, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details