बिहार

bihar

नवादा में सड़क हादसे में साइकिल सवार मौत , परिजनों में छाया मातम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 6, 2023, 2:45 PM IST

road accident in Nawada: नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बाइक सवार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही साइकिल सवार ने दम तोड़ दिया. बाइक सवार की उम्र महज 16 साल है. ऐसे में नाराज परिजन कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

नवादा में सड़क हादसे में युवक की मौत
नवादा में सड़क हादसे में युवक की मौत

नवादा: बुधवार की सुबह 6 बजे सोनसिहारी पंचायत के भोला बिगहा गांव में एक व्यक्ति की मौत मोटरसाइकिल की चपेट में आने से हो गई. भोला बिगहा गांव निवासी मृतक 66 वर्षीय अर्जुन यादव दूध लेकर साइकिल से कादिरगंज की ओर जा रहे थे.

नवादा में सड़क हादसे में युवक की मौत: कमालपुरा और शादिकपुर के बीच पक्की सड़क पर उनकी साइकिल तेज रफ़्तार में आ रही दूसरी मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना स्थल पर ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल का नम्बर JH 12 H 1041 है.

मोटरसाइकिल से साइकिल की टक्कर: मोटरसाइकिल सवार समाय गांव के आशुतोष कुमार बताये जाते हैं, जिनकी उम्र आधार कार्ड के अनुसार 16 वर्ष है. मौके पर उग्र ग्रामीणों ने सरकार से मृतक परिवार के लिए उचित मुआवजे की मांग की है. कादिरगंज और मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना से संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

विधायक विभा देवी ने पीड़ित परिवार की मदद की: पटना में इस घटना की जानकारी मिलते ही नवादा विधायक विभा देवी ने अपने लोगों को घटनास्थल पर भेजकर पूरी स्थिति की जानकारी ली और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया. सदर अस्पताल पहुंच कर राजद के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र यादव , शशिभूषण शर्मा , उमेश हरी , पंकज यादव आदि ने बताया कि पूरी घटना की जानकारी विधायक को दे दी गई है.

"विधायक द्वारा निर्देश मिला है कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाय, ताकि सरकार की ओर से प्राप्त होने वाली सुविधाएं तत्काल मुहैया कराई जा सके."-शंभू विश्वकर्मा, कार्यकर्ता

ये भी पढे़ं-Purnea Road Accident: ऑटो पकड़ने के लिए सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने कुचला, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details