बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में खौफनाक वारदात, महिला को डायन बताकर दबंगों ने जिंदा जलाया

बिहार के नवादा जिले में दबंगों ने एक महिला को डायन बताकर जिंदा जला (Woman burnt Alive at Nawada) दिया. पहले दबंगों ने महिला पर डायन होने का आरोप गया और फिर पेट्रोल छिड़कर आगे के हवाले कर दिया. इस खौफनाक वारदात में महिला की मौत हो गई. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

By

Published : Feb 17, 2022, 9:27 PM IST

नवादा में महिला को जिंदा जलाया
नवादा में महिला को जिंदा जलाया

नवादा:बिहार के नवादा जिले से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के जंगली पहाड़ी इलाके के गांव में दबंगों ने एक महिला को डायन बताकर जिंदा जला दिया. महिला पर दबंगों का आरोप था कि वह डायन है. दबंगों ने ऐसा करने के लिए महिला पर पहले पेट्रोल छिड़का और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. महिला अपनी जान बचाने के लिए भागकर पास के ही तालाब में कूद गई. लेकिन बुरी तरह से जल जाने के कारण महिला की मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने इस खौफनाक वारदात की शिकायत थाने में की है.

यह भी पढ़ें:दरभंगा में पूरे परिवार को जिंदा जलाने के मामले में बड़ी कार्रवाई, 8 आरोपी गिरफ्तार..40 पर FIR

जानकारी के अनुसार ग्राम गोरियडिह के निवासी गौतम सिंह की पत्नी काफी दिनों से बीमार चल रही थी. जिसके लिए वह पड़ोस की महिला को जिम्मेदार मान रहा था. आरोपी को शक था कि पड़ोस की महिला डायन है. उसी ने जादू टोना किया है, जिसकी वजह से उसकी पत्नी की बीमारी ठीक नहीं हो रही. इस मामले को लेकर पीड़िता के ऊपर दबंगों ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया. मृतकों के परिजनों ने इस घटना की शिकायत रजौली थाने (Rajauli Police station) में की है.

परिजनों ने बताया कि जब पीड़िता को जलाया गया, तब वह जान बचाने के लिए भागकर पास के तालाब में कूद गई. लेकिन इससे पहले ही वह काफी हद तक जल चुकी थी. जिस वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करके सख्त सजा दिलाने की मांग की है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:कटिहार में हैवानियत की हद, अवैध संबंध के कारण महिला को जिंदा जलाया

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details