बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा : डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, थाने में शिकायत

बिहार के नवादा जिले में एक महिला पर डायन का आरोप लगाकर मारपीट का मामला (women beaten in Nawada) सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

By

Published : Feb 20, 2022, 11:11 PM IST

नवादा में महिला के साथ मारपीट
नवादा में महिला के साथ मारपीट

नवादा:बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना (Rajauli police station) क्षेत्र में एक महिला को डायन बताकर उसके साथ (Woman beaten in accused of witch) मारपीट की गई. मामले की शिकायत पीड़िता ने थाने में की है. घटना हरदिया पंचायत के हरदिया सेक्टर डी की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:थाने के चौकीदार ने दलित महिला को डायन बताकर सरेआम पीटा, खाकी ने भी नहीं सुनी फरियाद

जानकारी के अनुसार हरदिया पंचायत की निवासी पीड़िता सुनीता देवी रविवार को अपने घर में थी. तभी लगभग 12 बजे भैंसुर लखन पंडित और उसके तीनों पुत्र विकास पंडित, संतोष पंडित, मुल्ला पण्डित के अलावा बड़ी गोतनी उषा देवी डायन कहकर मारपीट उसके साथ करने लगे. इस दौरान पीड़िता की बहू श्वेता देवी और उसके छोटे बेटे को भी लाठी-डंडे से पीटा गया. साथ ही घर और जमीन के सारे कागजात छीन लिए गए.

पीड़िता सुनीता देवी ने बताया कि मेरे पति राजेन्द्र पंडित की मौत 2006 में हो गई थी. जिसके बाद मेरा बड़ा भैंसुर लखन पंडित डायन कहकर आये दिन गाली-गलौज और मारपीट करते रहता है. बीते सात माह पूर्व उसके 3 वर्षीय पौत्र की बीमारी की वजह से मृत्यु हो गई थी. उस समय में भी भैंसुर के द्वारा कहा गया कि तुम डायन हो. तुम्हीं ने मेरे पौत्र को खा गई हो. साथ ही बताया कि भैंसुर के घर कोई भी छोटा बड़ा अप्रिय घटना होती है तो उसको मेरे मत्थे मढ़ दिया जाता है. बताते चलें कि बीते तीन दिन पूर्व थाना क्षेत्र के सवैयाटांड़ पंचायत के गोहियाडीह गांव में डायन कहकर एक युवती की निर्मम हत्या गांव के कुछ असामाजिक तत्वों ने कर दिया था.

यह भी पढ़ें:नवादा में महिला को डायन बताकर पड़ोसी ने की मारपीट, केस दर्ज

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details