बिहार

bihar

By

Published : Nov 10, 2022, 1:09 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 1:29 PM IST

ETV Bharat / state

पति और बेटे को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी थी महिला, धोखा मिला तो ट्रेन के सामने कूदी

नवादा में ट्रेन से कटकर महिला ने आत्महत्या (Suicide in Nawada) की कोशिश की है. घटना तिलैया किऊल रेलखंड के मनमा ग्राम के पास की है. महिला ने पति और बेटे को छोड़ कर अपने प्रेमी संग तीन माह पहले शादी रचाई थी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

महिला ने की आत्महत्या की कोशिश
महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

नवादा:बिहार के नवादा में महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया(Woman attempts Suicide in Nawada) है. घटना तिलैया किऊल रेलखंड के मनमा ग्राम के पास की है. महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की कोशिस, लेकिन ट्रेन के झटके से वह जख्मी हो गई. जिसे जख्मी हालत में इलाज के लिए हिसुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दे दी गई है.

पढ़ें-अजब प्रेम की गजब कहानीः किन्नर से इश्क.. परवान न चढ़ा प्यार तो दोनों ने ट्रेन से कटकर दी जान


बच गई महिला की जान: महिला जख्मी हालत में रेल की पटरी पर पड़ी थीं उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. महिला को जख्मी हालत में देख स्थानीय लोगों के सहयोग से मोटरसाइकिल पर लादकर हिसुआ अस्पताल पहुंचाया गया. वहां महिला का प्राथमिक उपचार करने के बाद पावापुरी रेफर कर दिया गया. उसके बाद महिला के मोबाईल से परिजनों से संपर्क कर बुलाया गया.


महिला का है 15 वर्षीय पुत्र: महिला के पिता बृजा सिंह ने बताया कि 32 वर्षीय प्रीति देवी उनकी बेटी है. महिला का मायका नरहट थानाक्षेत्र के चातर ग्राम में है. महिला का विवाह वारिसलीगंज के बलवापर निवासी हलधर सिंह के साथ हुआ था. हलधर सिंह से विवाह के बाद दोनों का 15 वर्षीय पुत्र भी है, जो पिता और मां के साथ हीं दिल्ली में रहता था.

महिला को प्यार में मिला धोखा: महिला के पिता ने कहा महिला का अपने मायके के लड़के विक्की कुमार उर्फ दिवाकर के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा था. प्यार परवान चढ़ा तो महिला ने दिल्ली में पति और पुत्र को छोड़कर विक्की के साथ तीन महिने पहले भागकर दूसरी शादी कर ली. दोनों इधर-उधर रहने लगे, लेकिन अब प्रेमी से धोखा मिलने के बाद उसने आत्महत्या का प्रयास किया. वहीं पावापुरी में महिला का सफल इलाज किया जा रहा है.

पढ़ें-मसौढ़ी में ट्रेन से कटकर दो की मौत, महिला की शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

Last Updated : Nov 10, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details