बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: ग्रामीणों ने अपराध को अंजाम देने पहुंचे 3 बदमाशों को दबोचा, कई हथियार बरामद

रोह थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने अपनी सजगता और सूझ-बूझ से बड़ा अपराध होने से रोका. उन्होंने पिस्टल के साथ तीन युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

By

Published : Aug 19, 2020, 1:18 PM IST

पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने अपराधी को किया गिरफ्तार

नवादा(रोह):जिले के रोह थाना क्षेत्र से पुलिस ने ग्रामीण के सहयोग से तीन अपराधियों को देसी पिस्टल साथ गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 1 पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस और 2 पिस्टल मैगजीन के साथ में बाइक भी बरामद किया. बताया जाता है कि पकड़े गए अपराधियों मे थाना क्षेत्र के सम्हड़ीगढ़ पंचायत के गेवाली गांव निवासी दलपति अर्जुन पासवान का पुत्र पपीन पासवान और दो युवक रोह निवासी रामाशीष चौधरी के पुत्र शंभू चौधरी, सुरेंद्र दास के पुत्र रौशन कुमार बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर जलालपुर गांव निवासी राजीव कुमार सम्हड़ीगढ़ गांव मेंं दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का मिनी शाखा चलाते हैं. वह प्रतिदिन की भांति अपने शाखा कार्यालय जा रहे थे. इसी क्रम में पहले घात लगाकर बैठे तीन अपराधियों ने एक बिना नंबर पलेट का अपाची बाइक पर सवार तीन युवक इनके आगे खड़ा होकर पिस्टल तान दिया और पूछताछ करने लगा. इसी बीच खेत पटवन कर रहे लोगों ने शोर मचाया. तभी बदमाश भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने प्रभु राम के सहयोग से बदमाशों को विजय नगर गांव में घेर लिया और पकड़ लिया.

तलाशी लेने पर बरामद हुए हथियार
ग्रामीणों ने जब तीनों युवकों की तलाशी ली तो उनके पास पैकेट से 9 जिंदा कारतूस मिला. वहीं ग्रामीणों को आता देख पर अपराधियों ने पिस्टल को वहीं खेत में फेंक दिया. ग्रामीणों ने अपराधी से साथ मारपीट की. बाद में स्थानीय थाने को मामले की सूचना देकर गिरफ्तार कराया गया. ग्रामीणों की मानें तो तीनों युवकों ने शराब पी रखी थी. थाना प्रभारी शुशील कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details