बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: रंगे हाथों पकड़े जाने पर लोगों ने चोर को जमकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में चार चोरों ने एक घर में लूटपाट किया. चोरी के दौरान जब घर वालों की नींद खुली, तो एक चोर को धर दबोचा. जिसकी स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Jun 28, 2020, 7:25 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा:जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में बीती रात चार चोरों ने एक घर में लूटपाट किया. चोरी के दौरान जब घर वालों की नींद खुली, तो घर वाले चोर-चोर कह शोर मचाने लगे. हालांकि तीन चोर लाखों की संपति लेकर भाग निकले.

वहीं, चोरी में शामिल एक चोर को परिजनों ने धर दबोचा. जिसकी स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और इसकी सूचना हिसुआ थाना को फोन कर दिया. पुलिस चोर को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लायी. जहां चोर की जख्मी हालत देखकर हिसुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

बोरी में लेकर भागे सामान
पकरिया ग्राम निवासी पीड़ित अजमत मंसूरी के पिता कुजरत मियां ने हिसुआ थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. उन्होंने थाने में दिए आवेदन में कहा कि रात में हमलोग घर में सोए हुए थे, तभी सैदपुर ग्राम निवासी नीतीश कुमार और अन्य तीन लोग घर में घुसकर लूट-पाट कर रहे थे. तभी परिवार के लोग चोरों की आवाज सुनकर जाग गए और कमरे में घुसे चोरों से पूछा कौन है, तभी सभी लड़के बोरी में कुछ सामान लेकर भाग निकले.

जांच में जुटी पुलिस
कुजरत मियां ने कहा कि इस दौरान तीन चोर भाग खड़े हुए. लेकिन एक लड़का जिसका नाम नीतीश कुमार है, जो सैदपुर ग्राम निवासी है. उसे हम लोगों ने पकड़ लिया. जिसे ग्रामीणों ने जमकर पीटा और थाने को फोन कर पुलिस के हवाले कर दिया. उन्होंने कहा कि कमरे की अटैची में रखे दो भर सोने का हार, 20 हजार नकदी, 100 ग्राम चांदी का जेवर ले भागा है. वहीं, थानाध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि आवेदन लेकर हर पहलू पर जांच करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details