बिहार

bihar

नवादा: डाक विभाग की अनोखी पहल, लॉकडाउन में निभाया जा रहा सामाजिक दायित्व

By

Published : Apr 1, 2020, 2:25 PM IST

नवादा डाकघर के पोस्टमास्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्ट मास्टर जनरल के इस अभियान से लोगों को सहूलियत मिलेगी और केंद्र सरकार को कोरोना के विरुद्ध जारी जंग में सफलता मिलेगी.

nawada
nawada

नवादा: डाक विभाग अब सिर्फ पत्र बांटने का ही काम नहीं काम करता बल्कि विपरीत परिस्थितियों में सामाजिक कार्यों को भी बखूबी निर्वहन कर रहा है. बिहार के पोस्ट मास्टर जनरल अनिल कुमार के निर्देशन में पूरे बिहार में एक अनोखी पहल शुरू की गई है. विश्वव्यापी कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग को लेकर घोषित लॉक डाउन में रियायती कीमतों पर लोगों को खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध करा रहा है.

डाक विभाग की अनोखी पहल
वहीं, बुधवार को नवादा के हिसुआ उप डाकघर के पास इसकी शुरुआत की गई. इस मौके पर नवादा डाकघर पोस्ट मास्टर जितेंद्र कुमार ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए स्थानीय मुहल्ले वासियों को चावल, दाल, आटा, आलू , दूध सहित अन्य सामग्री को रियायती कीमतों पर उपलब्ध कराया. पोस्ट ऑफिस की इस व्यवस्था के पहले ग्राहक भाजपा नगर अध्यक्ष सह वार्ड पार्षद अशोक चौधरी बने. इस मौके पर खरीदारी करने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि इस व्यवस्था से लॉक डाउन को सफल होने में मदद मिलेगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोरोना के विरुद्ध जारी जंग
नवादा डाकघर के पोस्टमास्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्ट मास्टर जनरल के इस अभियान से लोगों को सहूलियत मिलेगी और केंद्र सरकार को कोरोना के विरुद्ध जारी जंग में सफलता मिलेगी. कार्यक्रम के दौरान रामजी राय, सुरेंद्र कुमार, जय कुमार सिंह, अभय शंकर, अनिल शर्मा सहित अन्य डाककर्मी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details