बिहार

bihar

नवादा में बिजली करंट से दो बच्चियों की मौत, घर के अंदर हुआ हादसा

By

Published : Aug 31, 2022, 4:10 PM IST

नवादा में बिजली का करंट लगने से दो लड़कियों की मौत हो गई है. two girls electrocuted in nawada. दुर्घटना मेसकौर प्रखंड के बिसिआइत गांव स्थित धोबनी टोला गांव मे हुई. मौत की शिकार लड़कियों में एक की उम्र 14 साल तो दूसरी की एक साल है.

नवादा में बिजली करंट से दो बच्चियों की मौत
नवादा में बिजली करंट से दो बच्चियों की मौत

नवादा : नवादा जिले के मेसकौर प्रखंड अंतर्गत बिसिआइत गांव स्थित धोबनी टोला में बुधवार की सुबह एक बड़ी दुर्घटना हुई. टोले में मोइन खान के घर बिजली करंट से दो लड़कियों की मौत हो गई( two girls died due to electric current in nawada). मरने वाली लड़कियों में एक 14 साल की किशोरी और दूसरी एक साल की बच्ची शामिल है. घटना के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रोते -रोते बुरा हाल हो गया है. पुलिस को सूचना दी गई है.


ये भी पढ़ें :- नवादा: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 2 की मौत


घर के अंदर पंखे का तार लगा रही थी किशोरी :घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोइन खान की 14 साल की नातिन फातिमा घर के अंदर पंखे का तार लगा रही थी. इसी दौरान वह बिजली वाले तार की चपेट में आ गई. जिस वक्त वह बिजली वाले तार की चपेट में आई, मोइन खान के भाई इस्लाम खान की एक साल की मासूम बिटिया सिफत खेलते हुए फातिमा के पास जा पहुंची. इस तरह दोनों की मौत हो गई.

परिजनों को ढांढस बंधाने आ रहे टोले के लोग :इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है. गांव में मातम पसरा है. जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में गांव-टोले के लोग पीड़ित परिवार के घर पहुंचे. लोग शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हुए हैं. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है.

ये भी पढ़ें :- फूल तोड़ने के दौरान करंट लगने से मौत, मुआवजे के लिए लोगों ने किया जाम

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details