बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में छत गिरने से मासूम की दर्दनाक मौत, दो घायल

नवादा जिले में घर की ऊपरी दीवार (Accident in Nawada) गिर जाने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि मां और एक भाई को गंभीर चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल को अस्पताल भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 15, 2022, 2:17 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा:बिहार केनवादा जिले (Incident In Nawada) के नरहट में एक पुराने घर का ऊपरी हिस्सा गिर जाने के कारण एक बच्चे की घटनास्थल पर मौत(Child Dead Fall Of Ceiling In Nawada) हो गई. जबकि उसकी मां और एक 6 वर्षीय भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घर के परिजनों ने देखा उसके बाद फिर स्थानीय लोगों की सहायता से जख्मी लोग को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- कैमूर:पीएम आवास कार्यालय का छज्जा गिरने से कार्यपालक सहायक गंभीर रूप से घायल

कैसे हुई घटना-बताया जा रहा है कि नरहट निवासी संजय चौधरी की पत्नी मंजू देवी अपने 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार और 6 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के साथ घर में बैठे थे. उसी समय अचानक घर का ऊपरी हिस्सा गिर गया. जिससे बड़े बेटे गोलू की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि मां और उसका छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी छोटे भाई कोे सदर अस्पताल में ही चिकित्सकों ने अपने देखरेख में रखा है. गंभीर रूप से घायल मां को पावापुरी सदर अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: स्कूल की दीवार गिरने से तीन प्रवासी मजदूरों की मौत, कई अन्य घायल

घटना की सूचना नरहट गांव पास के पुलिस थाने को दी गई. नजदीकी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृत बच्चे के शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. अस्पताल प्रशासन नवादा के द्वारा जल्द ही दोनों घायलों को खतरे से निकलने की बात बताई जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details