बिहार

bihar

By

Published : Jun 29, 2020, 3:30 AM IST

ETV Bharat / state

बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की संपति हुई चोरी

रजौली प्रखंड के महसई मुहल्ले में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 25 हजार रुपए नगद और लाखों रुपये के जेवरात उड़ा दिए. पीड़ित अपने साले की शादी कार्यक्रम में शामिल होने गया गया था.

बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना.
बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना.

नवादा: जिले के रजौली प्रखंड के महसई मुहल्ले में एक बंद मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान का ताला तोड़कर 25 हजार रुपए नगद और लाखों रुपये के जेवरात आदि ले उड़ा ले गए.

जानकारी के मुताबिक सिरदला थाना क्षेत्र के कुसुंभातरी गांव निवासी रंजीत कुमार लगभग 2 वर्षों से महसई मुहल्ले में किशोरी साव के घर के पीछे नया मकान बनाकर रह रहे थे. 24 जून को सपरिवार घर बंद कर साले की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने ससुराल गया चले गए थे. मौका पाकर चोरों ने उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

बंद मकान से लाखों की संपति हुई चोरी.

पड़ोसियों ने दी फोन पर जानकारी
मकान मालिक ने बताया कि रविवार सुबह पड़ोसियों द्वारा मोबाइल पर घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद वह रजौली पहुंचे. पड़ोसियों के साथ जब घर में घुसे तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ है और सभी ताला टूटा हुआ है. सूचना पर पहुंचे एएसआई काशीनाथ झा दल-बल के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच की. मकान मालिक द्वारा चोरी की घटना की लिखित सूचना थाने को दी गई है. रजौली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details