बिहार

bihar

बंद मकान में लाखों की चोरी, पड़ोसियों को भी नहीं लगी भनक

By

Published : Oct 17, 2021, 5:49 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 6:33 PM IST

नवादा में चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. जिले के न्यू एरिया मोहल्ले में बंद पड़े घर में चोरों ने 10 लाख का सोना सहित कई कीमती सामानों की चोरी कर ली.

बंद मकान में लाखों की चोरी
बंद मकान में लाखों की चोरी

नवादा:बिहार के नवादा जिले (Crime in Nawada) में दिनोंदिन चोरीकी घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा घटना नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला (New Area Mohalla in Nawada) की है. बंद घर से चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी कर ली. गृह स्वामी सपरिवार शारदीय नवरात्र (Sharadiya Navratr) में घर गए थे. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें-नवादा में स्कॉर्पियो से कुचल कर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित गृह स्वामी शिक्षक राजीव रंजन ने बताया कि वो अपने पैतृक गांव रोह गए थे. वहां से लौटने पर मालूम हुआ कि घर में चोरी की घटना घटी है. शिक्षक राजीव रंजन ने कहा कि- 'नवरात्र में प्रतिदिन पूजा होती थी. मैं खुद अपने घर नवादा भी चला जाता था लेकिन दशमी पूजा के बाद मैं नवादा नहीं आया. अचानक हमारे शुभचिंतक ने सुबह फोन किया की आपके घर का ताला टूटा है. आनन-फानन में जब हम घर पहुंचे तो देखा कि हमारे घर का ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपये का सोना सहित कई कीमती सामानों की चोरी हो गई है.'

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-बीजेपी का बड़ा बयान, 'नौसिखिये की हाथों में है राजद की कमान, तभी तो हो रही है बगावत'

पीड़ित शिक्षक राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग व्यवस्था सही नहीं होने के कारण ही इस तरह की घटना घट रही है. आए दिन चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. घर में इंसान ना रहे तो हर घर में प्रतिदिन इसी तरह चोरी होती रहेगी. शिक्षक ने चोरी को लेकर पुलिस को सूचित कर दिया है और जल्द कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें-कुत्ते के कारण हुए विवाद में जमकर हुई रोड़ेबाजी, चाकू गोदकर युवक को किया घायल

ये भी पढ़ें-नवादा में गला दबाकर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर कते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

Last Updated : Oct 17, 2021, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details