बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: स्नातक पार्ट थर्ड के नामांकन में परेशानी को लेकर नाराज छात्रों ने किया प्रदर्शन

टीएस कॉलेज में पार्ट थर्ड में नामांकन और फॉर्म भरने के दौरान होने वाली परेशानियों से नाराज छात्र और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं ने नवादा-हिसुआ मेन रोड को जाम कर दिया. साथ ही कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

By

Published : Jun 29, 2020, 7:52 PM IST

Students and ABVP workers protest against TS college administration in navada
छात्रों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने टीएस कॉलेज प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

नवादा (हिसुआ):जिले के टीएस कॉलेज में पार्ट थर्ड का नामांकन और फॉर्म भरे जाने में छात्रों को परेशानी हो रही है. इसी को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी ने टीएस कॉलेज के प्राचार्य मेघना प्रसाद के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

इस मौके पर छात्र नेता ज्ञान प्रकाश ने बताया कि 22 तारीख से पार्ट थर्ड का फॉर्म मगध यूनिवर्सिटी के जरिए भरवाया जा रहा है लेकिन कॉलेज का प्राचार्य पटना में ही रहकर कॉलेज चला रहे हैं. वो सारी जानकारी व्हाट्सएप पर मंगवाते हैं. जिससे सभी छात्रों को काफी परेशानी हो रही है. वैसे कॉलेज के अन्य कर्मचारियों को कॉलेज प्रशासन के नियमों का कुछ भी अता पता नहीं है. इससे फॉर्म भरने के लिए आने वाले छात्र रोज कॉलेज का चक्कर लगा रहे हैं लेकिन फॉर्म नहीं भरा जा रहा है.

छात्रों और छात्र संगठनों ने किया सड़क जाम

कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन
कॉलेज प्रशासन के इस व्यवस्था से नाराज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने हिसुआ-नवादा रोड को पूरी तरह जाम कर दिया. साथ ही कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. वहीं सड़क जाम होने पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई.

छात्रों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने टीएस कॉलेज प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

व्यवस्था सुदृढ़ करवाने का आश्वासन
सड़क जाम की सूचना मिलते ही हिसुआ थानाध्यक्ष राजकुमार, अंचलाधिकारी नितेश कुमार और विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने छात्रों और कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत करवाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र कॉलेज में शिक्षा के प्रति उदासीनता के खिलाफ अपनी मांगों के समर्थन में डटे रहे. काफी मशक्कत के बाद छात्रों को समझा कर जाम हटवाया गया. छात्रों को थाने में बुलाकर कॉलेज प्रबंधन से बातचीत कर व्यवस्था सुदृढ़ करवाने का आश्वासन दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details