बिहार

bihar

Nawada News: इंटर का परीक्षार्थी 3 दिनों से लापता, गुमशुदगी का मामला दर्ज

By

Published : Feb 4, 2022, 1:49 PM IST

नवादा जिले में इंटर का परीक्षार्थी 3 दिनों से लापता है. परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने वारिसलीगंज थाना में गुमशुदगी का आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Nitish Bhardwaj
Nitish Bhardwaj

नवादा: बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके से इंटर का परीक्षार्थी 3 दिनों से लापता (Student Missing From Nawada After Intermediate Exam) है. एसएन सिन्हा कॉलेज परीक्षा केंद्र पर मंगलवार को छात्र परीक्षा देने पहुंचा था. परीक्षा के बाद छात्र अपने घर वापस नहीं लौटा. परिजनों की ओर से हर तरफ खोजबीन के बाद भी छात्र के बारे में कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने वारिसलीगंज थाना में गुमशुदगी का आवेदन दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, माफी निवासी जागो महतो का 18 वर्षीय पुत्र नीतीश भारद्वाज मंगलवार को इंटर की परीक्षा में शामिल होने एसएन सिन्हा कॉलेज परीक्षा केंद्र पर अपने भाई के साथ गया था. परीक्षा समाप्ति के बाद छात्र अपने घर माफी नहीं लौटा. परिवार वालों एवं उसके साथियों से भी नीतीश के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

परिजनों ने बताया कि नीतीश नवादा में रहकर केएलएस कॉलेज में इंटर की पढ़ाई करता था. परिजनों ने बताया हमारा किसी से कोई विवाद नहीं है. नीतीश के गुमशुदगी के बाद परिजनों की चिंता बढ़ने लगी. मामले में वारिसलीगंज पुलिस की ओर से तकनीकि आधार पर अनुसंधान किया जा रहा है. पुलिस परीक्षा केंद्र और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-छपरा में इंटर के दो परीक्षार्थियों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, उग्र लोगों ने किया सड़क जाम

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details