बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: रोजगार मेला में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, परहेज नहीं कर रहे हैं लोग

नवादा के गोविंदपुर प्रखंड में जीविका के तहत बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए रोजगार मेला आयोजन किया गया था. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंस का कोई ख्याल नहीं रख रहे थे.

By

Published : Jul 9, 2020, 4:53 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा: जिले के गोविंदपुर प्रखंड मुख्यालय से कुछ दूर पर आंचल जीविका स्कूल में बुधवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया, जिसमें प्रखंड के विभिन्न जगह से आए बेरोजगार युवकों से रोजगार के लिए प्रबंधक ने फार्म भरवाया. लेकिन इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंस धज्जियां की उड़ा रहे थे.


इस संबंध में रोजगार प्रबंधक दिलीप कुमार ने बताया कि जीविका के तहत बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए रोजगार मेला लगाया गया. सभी लोगों से आवेदन फॉर्म जमा लिया गया है. कुछ लोग सोशल डिस्टेंस के लेकर मना करने पर भी नहीं मान रहे थे. पहले कुछ समय तक लोग सोशल डिस्टेंस का पालन किया, बाद में भीड़ बढ़ गई. लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन लोग नहीं मान रहे थे.

रोजगार मेला में नहीं परहेज कर रहे हैं लोग.
गोविंदपुर में 22 लोग कोरोना पॉजिटिवबात दें कि बुधवार को गोविंदपुर प्रखंड में 22 लोगों को कोरोना पुष्टि हुई, जिससे प्रखंड क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, जीविका के तरफ से लगाए गए रोजगार मेला में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं गया, जो लोगों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details