बिहार

bihar

By

Published : Dec 4, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

नवादाः SIT ने किया तिहरे हत्याकांड का खुलासा, सौतेले बेटे सहित 2 गिरफ्तार, 2 की तालाश जारी

रजौली थाना क्षेत्र में 30 नवंबर को एक घर से एक महिला और दो बच्चों के शव बरामद हुए थे. पुलिस ने मामले का खुलास कर दिया है. पुलिस ने महिला के सौतेले बेटे सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य दो आरोपियों की तालाश जारी है.

A
A

नवादाः जिले के रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव के टोले विनोवा नगर में हुए चर्चित तिहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतका के सौतेले बेटे जितेंद्र कुमार सहित दो लोगों को जहानाबाद से गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से कांड में बाइक, मोबाइल और लॉकेट बरामद हुए हैं.

प्रभारी एसपी आनंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कांड के खुलासे के लिए एक एसआईटी गठित की गई थी. एसआईटी के तत्परता दिखाते हुए घटना में शामिल 4 में से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही फरार अपराधियों को भी दबोच लिया जाएगा.

30 नवंबर को घर में मिले थे शव
बता दें कि 30 नवंबर को विनोवा नगर में स्थित घर से एक महिला और दो बच्चे के शव बरामद हुए थे. तब यह मामला हत्या और आत्महत्या के पेंच में फंसा हुआ था. लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी मामला साफ होता गया. इस तिहरे हत्याकांड को मृतिका के सौलेते बेटे ने अन्य बदमाशों की मदद से अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details