बिहार

bihar

Nawada Crime News: छड़-सीमेंट व्यवसायी को घर बुलाकर मारी गोली, इलाके में दहशत

By

Published : Feb 9, 2023, 10:02 PM IST

नवादा जिले में अपराधियों में पुलिस का डर नहीं है. वे बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (businessman shot In Nawada) कर दी. कौवाकोल थाना क्षेत्र के चरौल गांव की घटना है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत है.

अमरदीप साव
अमरदीप साव

नवादा: बिहार के नवादा जिले के रूपौ सहायक थाना क्षेत्र के पांडेय गंगौट पंचायत स्थित चरौल गांव में गुरुवार की देर शाम एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (murder of businessman in nawada) कर दी गई. मृतक व्यवसायी का नाम अमरदीप साव है. वह मनसागर गांव का रहनेवाला था. उसका छड़-सीमेंट का कारोबार था. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

इसे भी पढ़ेंः Dead Body Found In Nawada: दो दिनों से गायब व्यक्ति का शव कुएं से बरामद, परिजनों में कोहराम

घर बुलाकर गोली मारीः घटना के संबंध में बताया जाता है कि व्यवसायी अमरदीप साव चरौल गांव निवासी शिक्षक कुंदन सिंह के यहां गये थे. वहां शिक्षक का भतीजा छोटू सिंह ने कथित रूप से व्यवसायी को गोली मार दी. घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. कोई पुरानी रंजिश तो कोई बकाया रकम को लेकर उत्पन्न विवाद को घटना की वजह बता रहा है. इस मामले में परिजनों का बयान अबतक सामने नहीं आया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. कुछ लोगों का कहना है कि व्यवसायी को घर बुलाकर गोली मारी गई है.

अपराधी आराम से भाग गयाः देर शाम गोली मारने के बाद अपराधी आराम से भाग गया. वहीं पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी. घटना की सूचना पर रूपौ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस मृतक के परिवार वालों के बयान का इंतजार कर रही है. मृतक के परिवार वाले के बयान से हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा. गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details